नासिक

Published: Oct 06, 2022 05:42 PM IST

Shindkheda News शिंदखेडा नगर पंचायत में कांग्रेस को झटका, 3 नगरसेवकों समेत 200 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

शिंदखेडा : पूर्व मंत्रियों और मौजूदा विधायकों की मौजूदगी में कांग्रेस (Congress) के तीन नगरसेवकों (Corporators) को समेत 200 कार्यकर्ता (Workers) बीजेपी (BJP) में शामिल हुए। कांग्रेस के कुल 6 पार्षदों में से 3 बीजेपी में आए हैं। कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी नेता जयकुमार रावल, मीराबाई मनोहर पाटिल, संगीता चंद्रकांत सोनवणे और पूर्व नगरसेवक गणेश सोनवणे सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं के वर्तमान पार्षद, दोंडाईचा में सांसद जयकुमार रावल की गढ़ी में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल हुए, इससे नगर पंचायत में सत्तारूढ़ बीजेपी की पक्की ताकत बढ़ गई है। नगर पंचायत के पांच वार्षिक चुनाव आगामी दिसंबर महीने में होने हैं। चुनाव की पूर्व संध्या पर बीजेपी में प्रवेश दिवाली से पहले बीजेपी के लिए एक बड़ा उपहार है। 

वर्तमान में बीजेपी के निर्वाचित नगर अध्यक्ष रजनी वानखेड़े समेत बीजेपी के 10, कांग्रेस के छह और समाजवादी पार्टी के दो पार्षद हैं। इन नगरसेवकों के साथ संजय भामरे,  प्रतापराव पाटिल, मनोज गुरव, दिनेश चौधरी, गणेश भील समेत सैकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। मेयर प्रकाश देसले, नगर सेवक भीला पाटिल, एड. विनोद पाटिल, चेतन परमार, अशोक देसले, उल्हास देशमुख, युवराज माली, नगर अध्यक्ष प्रवीण माली अर्जुन भील उपस्थित थे। 

तहसील में बीजेपी की ताकत बढ़ी है। अब विकास की गति बढ़ेगी। चूंकि बीजेपी नीचे से ऊपर तक सत्ता में है, इसलिए बड़े पैमाने पर फंड लाकर विकास कार्यों को तेज गति से किया जाएगा। – जय कुमार रावल (विधायक)

विधायक जयकुमार रावल के सबके साथ काम करने, शहर के नेता अनिल वानखेड़े के नेतृत्व पर भरोसा करने के कारण मैंने कांग्रेस छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गया। – उदय देसले (नगरसेवक)