नाशिक

Published: Jul 24, 2022 02:51 PM IST

Embezzlement Casesगबन मामले में खाताधारकों को न्याय दिलाएगा बैंक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

देवला : बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank of Maharashtra) शाखा की भउर में गबन मामले (Embezzlement Cases) में पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल ने 23 जुलाई को दौरा कर संबंधित खाताधारकों (Account Holders) की समस्याओं की जानकारी प्राप्त की। पाटिल ने इस दौरान यह आश्वासन दिया कि बैंक गबन मामले में भुक्तभोगी खातेदारों को न्याय दिलाने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका

महाराष्ट्र बैंक घोटाले में अब तक 50 खाताधारकों के साथ धोखाधड़ी हुई है और पहली बार 2 करोड़, 10 लाख, 80 हजार रुपए का घोटाला सामने आया है। साथ ही इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गबन मामले के दायरे को देखते हुए नाशिक ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक ने भऊर शाखा में जाकर संबंधित खातेदारों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। इस दौरान उन्होंने बैंक के माध्यम से पुलिस को प्राप्त ठगी के शिकार खातेदारों की सूची ग्राम पंचायत स्तर पर प्रकाशित करने के आदेश दिए। 

पुलिस अधीक्षक पाटिल ने संबंधित खाताधारकों से अपील की है कि, सूची की जांच को लेकर कोई शंका होने पर लिखित आवेदन के साथ देवला पुलिस से संपर्क करें। पाटिल ने कहा कि अगले सप्ताह बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों और ठगे गए खाताधारकों के बीच संयुक्त बैठक होगी।