नासिक

Published: Apr 05, 2023 04:15 PM IST

Accidentबिजली के खंभे से टकराई कार, दो लोग गंभीर रूप से घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

निफाड : तेज रफ्तार कार के सीधे बिजली के खंभे (Electric Poles) से टकराने की घटना मंगलवार 4 अप्रैल को सुबह करीब 9 बजे हुई। इस घटना में सामने से आ रहे 2 बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। शिवाजी जाधव और उनके पुत्र सुयश सुबह करीब 9 बजे टाटा मैक्स कार (MH -15 – HM – 6096) में उंबरखेड रोड से जा रहे थे, तभी वाहन ने नियंत्रण खो दिया। उसी दौरान दोपहिया वाहन पर जा रहे अशोक शिंदे और देविदास वाघमारे कार की चपेट में आ गए। दोनों गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। 

घटना से कुछ समय पहले उंबरखेड की यात्रा के लिए वहां से जुलूस निकल रहा था, वो आगे बढ़े और एक बड़ा हादसा टल गया। कार के सामने बिजली के खंभे से टकराने के बाद शॉर्ट सर्किट हो गया और बिजली गुल हो गई। कार में सवार दोनों पिता- पुत्र बच गए. कार पोल से नहीं टकराती तो कई मजदूर जो वहां बैठे थे कार की चपेट में आ जाते। कार बिजली के खंभे से टकराकर रुक गई। 

स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग

उंबरखेड़ रोड पर दिन भर भारी ट्रैफिक रहता है। बच्चे भी तेज रफ्तार से बाइक चलाते हैं। कई दुर्घटनाएं नियमों का पालन न करने के कारण होती हैं। इस सड़क पर एक स्कूल है, इसलिए नागरिकों ने इन घटनाओं से बचने के लिए इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है। पुलिस लापरवाह चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की उम्मीद कर रही है।