नासिक

Published: Apr 19, 2023 09:00 PM IST

Chandwad Tehsilमां-बेटी की मौत के मामले में केस दर्ज, पति गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नासिक: चांदवड़ तहसील (Chandwad Tehsil) के खडक ओझर स्थित केद्राई देवस्थान के पास बांध में डूबकर 7 माह की बच्ची सहित विवाहिता की मौत (Death) हुई। इस मामले में वडनेर भैरव पुलिस थाना में ससुराल के छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) किया गया है। पुलिस (Police) ने विवाहिता के पति को गिरफ्तार किया। मृतक महिला का नाम अर्चना निलेश देवकर (22) है, जो अपनी 7 माह की बेटी के बाल निकालने के लिए श्री केद्राई देवी मंदिर में पहुंची थी। इस दरम्यान, 14 अप्रैल को केद्राई बांध में डूबकर उनकी मौत हुई। 

इस मामले में उनकी मां संभाजी नगर जिले के शिवराई निवासी सुलोचना बालू फुलारे ने वडनेर भैरव पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। इसके अनुसार, प्लॉट लेने के लिए मायके से पांच लाख रुपए लाने को लेकर ससुराल में उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। केद्राई देवस्थान में पहुंचने पर ससुराल के लोगों ने अर्चना के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे बेटी सहित बांध में कुदकर आत्महत्या के लिए प्रेरित किया। 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इसके बाद पुलिस ने अकोले के शाहुनगर निवासी निवासी पति निलेश देवकर, सास बेबी देवकर, ससुर काशीनाथ देवकर, राहुरी के गुहा निवासी ननंद अनीता मांजरे और कोल्हार निवासी पूजा कुर्हाडे, पुणतांबा निवासी भारती पवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पति निलेश देवकर को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक एम. एस. भामरे कर रहे है।