नाशिक

Published: Oct 27, 2021 08:56 PM IST

Protestवार्ड में लगातार बिजली का खंडन, नगरसेविका ने किया आंदोलन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नाशिक : पंचवटी वार्ड (Panchavati Ward) नगर 3 में कै. कोंडाजी मोकल जॉगिंग ट्रॅक पर बिजली व्यवस्था बार-बार खंडीत होने पर प्रशासन हाय,हाय, कमिश्नर साहब बाहर आओ, एैसे नारे लगाते हुए वार्ड नंबर 3 की नगरसेविका (Corporator) पूनम मोगरे (Poonam Mogre) ने महानगरपालिका कमिश्नर के कार्यालय के बाहर आंदोलन किया।

महानगरपालिका के पंचवटी प्रभाग 3 में हिरावाडी इलाके में कॅनाल के पास जॉगिंग ट्रॅक बनाया गया है। ये जॉगिंग ट्रॅक कै. कोंडाजी मोकल जॉगिंग ट्रॅक के नाम से जाना जाता है। बिजली विभाग और महानगरपालिका के बीच तालमेल ना होने से इस जॉगिंग ट्रॅक के बिजली का बिल भरने के बाद भी योग्य कार्रवाई ना होने से उस जगह की बिजली आपूर्ती विद्युत महामंडल बार बार बंद कर देता है। बिजली आपूर्ती खंडीत होने पर यहां आने वाले नागरिकों को शाम के समय अंधेरा होने पर भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है।

साथ ही यहां अंधेरे का फ़ायदा लेकर आवारा लोग गैर कानूनी काम भी करने लगे है। एैसी शिकायत इलाके के नागरिकों ने की है। इस जॉगिंग ट्रॅक के  बिजली का बिल समय पर भर दिए जाने के बाद भी अपने स्तर पर संबंधीत विभाग को उचित आदेश दिए जाएं और जॉगिंग ट्रॅक में आने वाले नागरीकों को राहत दी जाए इस मांग के लिए मोगरे ने यहां महानगरपालिका कमिश्नर के कार्यालय के बाहर हड़ताल किया है।