नासिक

Published: Mar 29, 2023 03:34 PM IST

Arrestedदुकान लूटने के तीन मामलों का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार; एक फरार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

चांदवड : चांदवड तहसील (Chandwad Tehsil) के वडनेर भैरव पुलिस (Vadner Bhairav Police) ने दुकान लूटने के तीन मामलों में दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) करके उनके पास से कुल 82,100 रुपये का कॉपर माल, इलेक्ट्रिक मोटर, कॉपर वायर से साथ-साथ अपराध में उपयोग में लाई गई 2,00,000 रुपए की सेंट्रो कार को मिलाकर कुल 2,82,100 रुपये कीमत की सामग्री जब्त की वडनेर भैरव पुलिस स्टेशन के सहा. पुलिस निरीक्षक मयुर भामरे ने यह जानकारी दी। 

भामरे ने बताया कि वडनेर भैरव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वडालीभोई, धोडांबे गांवों में पिछले एक से डेढ़ महीने के दौरान बिजली की विभिन्न दुकानों लूटपाट की घटनाएं हुई हैं। इस संबंध में पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस अपराध में संदिग्धों की गोपनीय जानकारी सहा. पुलिस निरीक्षक भामरे को मिली थी। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने प्रभु यादव (25), मयूर उर्फ मान्या चंद्रकांत साल्वे (28), को नासिक में गिरफ्तार किया।  पुलिस ने मामले में दुकान में लूट के जबकि तीसरा संदिग्ध आरोपी अशरफ हामिद शेख फरार हो गया है। 

नासिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती, अनुविभागीय पुलिस अधिकारी समीर सिंह साल्वे और सोमनाथ तांबे, वडनेर भैरव पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक मयुर भामरे, सहायक फौजदार दीपक दोडे के मार्गदर्शन में यह अभियान चलाया गया।