नासिक

Published: May 13, 2023 08:27 PM IST

Nashik Road Accidentनासिक के त्र्यंबक रोड पर भयंकर सड़क हादसा, दो छात्रों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नासिक: त्र्यंबक रोड (Trimbak Road) स्थित धाडिवाल अस्पताल (Dhadiwal Hospital) के सामने तेज रफ्तार बाइक को राज्य परिवहन महामंडल की बस (ST Bus) ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो छात्रों की मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। सरकारवाड़ा पुलिस (Sarkarwada Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार, यह दुर्घटना शुक्रवार की मध्य रात्रि डेढ़ बजे हुई। मृत और घायल विद्यार्थी संदीप फाउंडेशन में शिक्षा ग्रहण कर रहे थे। मृत छात्रों के नाम शुभम संतोष कोकाटे (21), शुभम प्रशांत सोनवणे (21) है। घायल छात्र का नाम महाजन है, जिसका धाडिवाल अस्पताल में उपचार चल रहा है। शुभम कोकाटे, शुभम सोनवणे और महाजन संदीप फाउंडेशन महाविद्यालय के अभियांत्रिकी कॉलेज के विद्यार्थी हैं, जो शुक्रवार की मध्य रात्रि 1.30 बजे जिला सरकारी अस्पताल से त्र्यंबक नाका सिग्नल की ओर बाइक से तेज रफ्तार से जा रहे थे। 

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

त्र्यंबक नाका सिग्नल की ओर से धाडिवाल अस्पताल की ओर आने वाली शहादा डिपो की बस ठक्कर बाजार बस स्थानक की ओर मुड़ रही थी, जिसकी बाइक से टकरा गई। इसमें बाइक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। इस दुर्घटना में शुभम कोकाटे, शुभम सोनवणे और महाजन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए धाडिवाल अस्पताल में दाखिल किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने कोकाटे और सोनवणे को मृत घोषित करते हुए महाजन का उपचार शुरू कर दिया।

दोनों मृतक घर के इकलौते बच्चे

तीनों युवक मध्यरात्रि बाइक से तेज रफ्तार से कहां जा रहे थे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। तीनों युवक बरमुड़ा और टी-शर्ट पहने हुए थे। तीनों में से एक ने भी हेलमेट नहीं पहना था। शुभम कोकाटे और शुभम सोनवणे दोनों परिवार के इकलौते थे। तीनों शिक्षा के लिए नासिक आए थे।