नासिक

Published: Apr 02, 2023 06:48 PM IST

Nashik Crime नासिक रोड पुलिस ने की कार्रवाई, दो बड़ी चोरियों का किया पर्दाफाश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

नासिक रोड : नासिक रोड अपराध जांच टीम (Nashik Road Crime Investigation Team) ने चोरी हुई टवेरा कार और निर्माण साइट पर लगने वाला लोहा और एक रिक्शा जब्त किया है। 6 लाख रुपये का सामान जब्त करके पुलिस ने दो संदिग्धों (Two Suspects) को हिरासत में लिया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक देविदास वांजले ने कुछ ही घंटों में 2 बड़ी चोरियों (Thefts) का पर्दाफाश किया। 

पुलिस उपायुक्त चंद्रकांत खांडवी ने इस बारे में जानकारी दी। 13 मार्च को शिंदे गांव से बालकृष्ण सोनवणे की टवेरा कार (MH-15-BX-5616) चोरी हो गई थी। क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध फैजानुद्दीन उर्फ राज (27) को तहसील करंजा लाड, काजलेश्वर से गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली। 

एक अन्य घटना में 25 मार्च को समनगांव में एक निर्माण स्थल से 45 हजार रुपये की सामग्री चोरी हो गई थी। गोपनीय जानकारी के अनुसार यह सामान एक रिक्शे में भरकर ले जाया गया था। जब रिक्शा की तलाश की गई तो शास्त्री नगर के गोरेवाड़ी निवासी विक्रांत हंडोरे (22) को हिरासत में लिया गया और रिक्शा और सामग्री जब्त की गई। 

यह कार्रवाई सीनियर इंस्पेक्टर देवीदास वंजाले, इंस्पेक्टर पवन चौधरी, जयेश गांगुर्डे, राजू पचोरकर, विलास गंगुर्डे, अनिल शिंदे, वसंत कक्कड़, अविनाश देवरे, विष्णु गोसावी, विजय टेमगर, सचिन गावले, मनोहर शिंदे, राकेश बोडके, केतन कोकाटे ने की।