नासिक

Published: Feb 20, 2023 07:05 PM IST

Arrestedनासिक की क्राइम ब्रांच यूनिट ने चार लुटेरों को किया गिरफ्तार, 4.5 लाख रुपए का माल जब्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नासिक : रास्ते से पैदल मोबाइल फोन (Mobile Phone) पर बात करते हुए जाने वाले लोगों के हाथ से मोबाइल फोन छीन कर भागने वाले 4 लुटेरों (Robbers) को शहर क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की यूनिट एक ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके पास से 4.5 लाख रुपए के 22 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। इस बीच गिरफ्तार किए गए चारों कॉलेज जाने वाले युवक हैं जो मोबाइल फोन चुराकर बेचते थे और पैसों से मौज मस्ती करते थे। जांच के बाद उनकी मौज मस्ती में किए गए अपराध भी सामने आएंगे। गिरफ्तार किए गए चार संदिग्धों के नाम चेतन निंबा परदेशी (शांति नगर, सिडको), शशिकांत सुरेश अंभोरे (पूर्णिमा बस स्टॉप), विजय सुरेंद्र श्रीवास्तव (पुराना सिडको), निखिल अर्जुन विंचू (पाथर्डी फाटा) हैं। 

4 फरवरी को पाटिल लेन इलाके में मैग्नम अस्पताल के सामने एक दोपहिया वाहन पर सवार तीन लोगों ने एक राहगीर के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया।  क्राइम ब्रांच यूनिट एक की टीम ने इस अपराध की जांच करते हुए सीनियर इंस्पेक्टर विजय धमाल, महेश सालुंके की टीम ने तकनीकी विश्लेषण के आधार पर तीन संदिग्धों चेतन, शशिकांत और विजय की पहचान की। उसके बाद उपनिरीक्षक विष्णु उगले, सहायक उपनिरीक्षक रवींद्र बागुल, प्रवीण वाघमारे, प्रवीण म्हसदे, शरद सोनवणे, नाजिमखान पठान, संदीप भांड, प्रशांत मरकड, विशाल देवरे, मुख्तार शेख की टीम ने जाल बिछाया और तीनों को पकड कर लिया। 

तीनों के पास से 22 महंगे मोबाइल फोन, अपराध में प्रयुक्त एक दोपहिया वाहन इस प्रकार 4 लाख 53 हजार रुपए का कीमती सामान जब्त किया गया। साथ ही पुलिस जांच में निखिल विंचू भी आडगांव क्षेत्र में मोबाइल फोन छीनने के अपराध में शामिल पाया गया। उसे भी गिरफ्तार कर जांच के लिए आडगांव पुलिस को सौंप दिया गया है।