नाशिक

Published: Jan 24, 2022 07:14 PM IST

Malegaonमालेगांव में अवैध गुटखा कारोबार पर पुलिस का शिकंजा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
file photo

मालेगांव : कोरोना नियमों के चलते धारा 144 लागू होने के बाद भी शहर में कुछ असामाजिक तत्व देर रात तक दुकानें पर चाय और खाने की होटलें चला रहे थे। रात 11 बजे के बाद भी शहर के विभिन्न स्थानों पर होटलों पर पान की दुकानों पर भरपूर भीड़ देखी जा रही थी। कुछ सभ्य लोगों की शिकायत जब यहां के आजाद नगर पुलिस थाना को मिली तो इस पर पुलिस थाना की एक टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शहर की ऐसी कुछ होटलों पर छापे मारे जहां ग्राहकों की भीड़ लगी हुई थी।

इनमें आगरा रोड स्थित मिनारा होटर और आसपास की होटलें शामिल हैं। साथ ही कुछ पान दुकानों पर भी छापे मार कर अवैध गुटका पकड़ा गया जो धड़ल्ले से यहां बेचा जा रहा था। पुलिस ने इसकी सूचना खाद्य निरीक्षक अविनाश दाभाडे को दी। वो भी तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंच गए। सहायक अधीक्षक लता दोंदे भी वहावं पहुंची और कार्रवाई को आगे बढ़ाने के आदेश दिए। उपनिरीक्षक रूपाली महाजन ने इस टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया।

उनकी टीम में हवल्दार राकेश, तुषार, शिरोडे, पाटील, भावसार, सुरर्दन मोरे और गोविंदा शामिल थे। इस कार्रवाई में इफ्तिखार अहमद और शकील अहमद उन दोनों दुकानदारों पर आई पी सी कि धारा 328,272, 273/88, और अवैध खाद्य पदार्थ कानून 2006 के तहत धारा 26 (1/2), कलम 3 (1Z/V) के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है।