नाशिक

Published: Feb 26, 2021 08:24 PM IST

ज्ञापनईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मालेगांव. बढ़ती महंगाई (Rising Inflation) ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। पेट्रोल (Petrol), डीजल (Diesel),  घरेलू गैस आदि की कीमतें (Prices) तेजी से बढ़ी हैं। फिलहाल पेट्रोल की कीमत 100 रुपए तक पहुंच गई है। महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के विरोध में मेयर ताहेरा शेख और पूर्व विधायक राशिद शेख के नेतृत्व में कांग्रेस (Congress) ने प्रांताधिकारी विजयानंद शर्मा (Vijayanand Sharma) को एक ज्ञापन सौंपा। 

प्रांतीय कार्यालय में एक बैलगाड़ी मोर्चा आयोजित किया जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं देने पर विरोध मोर्चा रद्द कर दिया गया। वहीं, बिना मोर्चा निकाले ही ज्ञापन देने का निर्णय शेख राशिद ने लिया। हालांकि प्रांतीय कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। 

आम जनता हो रही परेशान

ज्ञापन में कहा गया है कि ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी से मुद्रास्फीति में हर जगह तेजी आई है। पेट्रोल की कीमतें 100 के निशान को पार कर गई हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में सस्ता कच्चा तेल उपलब्ध होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की कीमतें तेजी से बढ़ रही हैं। इससे आम जनता परेशान हो रही है। सरकार को फ्यूल प्राइस में बढ़ोतरी को तुरंत वापस लेना चाहिए। कृषि कानूनों को तत्काल वापस लिया जाना चाहिए। इस अवसर पर शेख के साथ मेयर ताहिरा शेख और कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।