नासिक

Published: Mar 05, 2024 11:29 AM IST

Lok Sabha Elections 2024शरद पवार 13 मार्च को नासिक से फूंकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल, कर सकते हैं 'ये' बड़ी घोषणा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शरद पवार (फाइल फोटो)

नासिक: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) में सभी राजनीतिक पक्ष चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। इन सब में अब शरद पवार (Sharad Pawar) भी एक्टिव नजर आ रहे है। जी हां आपको बता दें कि शरद पवार की एनसीपी  पार्टी 13 मार्च को नासिक (Nashik) में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी। 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह आगामी लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में डिंडोरी लोकसभा क्षेत्र में शरद पवार गुट की पहली बैठक है। जी हां 13 मार्च को शरद पवार की पहली सभा डिंडौरी लोकसभा क्षेत्र में होगी, यहां से शरद पर अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। 

आपको बता दें कि ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि डिंडोरी लोकसभा क्षेत्र में छगन भुजबल के साथ अजित पवार गुट में शामिल हुए नितिन पवार, जिरवाल, दिलीप बनकर। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि शरद पवार की सभा से डिंडोरी लोकसभा क्षेत्र का सियासी माहौल गरमा जाएगा। 

शरद पवार

हालांकि डिंडोरी लोकसभा क्षेत्र में अभी तक महागठबंधन का उम्मीदवार तय नहीं हुआ है, लेकिन शरद पवार 13 मार्च को यहां पहली बैठक करेंगे। ऐसे में अब हम आपको बता दें कि 13 मार्च की बैठक में डिंडोरी लोकसभा क्षेत्र के लिए महा अघाड़ी उम्मीदवार के नाम की घोषणा होने की संभावना है। बता दें कि 13 मार्च को नासिक में होने जा रही शरद पवार की इस बैठक पर सभी की नजरें है।