नासिक

Published: Feb 04, 2024 03:57 PM IST

Malegaon Crime पुलिस कैंप के सामने दिन दहाड़े चोरी, पुलिस के नाक के नीचे लाखों की लूट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मालेगांव: मालेगांव (Malegaon) शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके मोसम पुल चौक स्थित लोढ़ा मार्केट कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स (Lodha Market Commercial Complex) में दिनदहाड़े 7.5 लाख की चोरी (Robbery) से हड़कंप मच गया है। कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में रेडीमेड कपड़े की दुकान पर खरीदारी करने गए एक युवक की दोपहिया वाहन की डिक्की से 2 लुटेरों ने 7 लाख 80 हजार रुपये उड़ा लिए। दोनों चोर (Theft) सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गए हैं। यह घटना शुक्रवार दोपहर 2 बजे की है। कैंप पुलिस के सामने इन चोरों को पकड़ने की बड़ी चुनौती है। 

पिछले कुछ दिनों में शहर व क्षेत्र में चोरी व सेंधमारी की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। शेखर देवराम पवार (उम्र 28 वर्ष, तलवाड़े, मालेगांव) नामक युवक बैंक में मक्का और कृषि उपज की बिक्री के पैसे निकालने आया था। शेखर ने एक्सिस बैंक से 7 लाख 80 हजार रुपये निकाले। यह पैसा डिक्की में रखा हुआ था। बैंक से शेखर काम के सिलसिले में सोयगांव नववसाहत इलाके में गया। वहां से वह लोढा मार्केट शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में कीर्ति ड्रेसेज पर बच्चों के कपड़े खरीदने आया था। 

जब बाइक इस दुकान के सामने खड़ी थी, तो 2 लुटेरों ने मौका पाकर यह समझ लिया कि वह दुकान में है और पांच मिनट तक बाइक के आसपास घूमते रहे और पूरी सफाई से बाइक की डिक्की खोलकर यह रकम लूट ली। कुछ देर बाद शेखर को इस बात का एहसास हुआ। घटना के बाद शेखर पैसे की तलाश में बैंक के पास गया लेकिन उसे कुछ नहीं मिला। आखिरकार वह कैंप थाने पहुंचा और रात में थाने में शिकायत दर्ज कराई। छावनी पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर घटनास्थल का दौरा किया। रोड और लोढा मार्केट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। ये चोर बाजार के सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। चोर अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए है। दोनों युवक हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।