Sachin Kumawat

Loading

Sachin Kumawat Rape Case: पिछले साल अहिरानी (Ahirani) भाषा का गीत (Song) ‘हाई झुमका वाली पोर’ ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था। सोशल मीडिया पर भी इस गाने की खूब चर्चा हुई थी। इस गाने ने कम समय में ही बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली। अब ये गाना और इस गाने के एक्टर (Artist) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इसके पीछे वजह ये है कि इस गाने में एक्टर विनोद उर्फ सचिन अशोक कुमावत (Sachin Kumawat) के खिलाफ नासिक (Nashik) रोड पुलिस स्टेशन में रेप (Rape) का मामला (Case) दर्ज किया गया है। 

कुमावत ने पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर 30 अगस्त 2022 से 17 जनवरी 2023 के बीच अलग-अलग स्थानों पर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही जब पीड़ित लड़की ने उसकी पहली शादी के बारे में पूछा तो उसने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की और शादी करने से इनकार कर दिया। इस मामले में नासिक रोड पुलिस स्टेशन में संदिग्ध कुमावत के खिलाफ शारीरिक शोषण के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 

यूट्यूब चैनल के जरिए गाने प्रसारित करने वाले कुमावत की पीड़िता से पहचान हो गई। शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि इसी पहचान का फायदा उठाकर उसने उसे शादी का झांसा दिया और पिछले 5 महीने में उसे अलग-अलग जगहों पर ले गया। कुमावत का परिचय पीड़िता से शूटिंग के दौरान हुआ था। जान-पहचान दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। जान-पहचान का फायदा उठाकर उसने पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म किया। 

इस बीच, पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर नासिक रोड पुलिस स्टेशन में विनोद उर्फ सचिन अशोक कुमावत (म्हाडा कॉलोनी सातपुर, नासिक) के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। नासिक रोड पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।