नाशिक

Published: Jul 30, 2021 09:24 PM IST

Killedमामूली विवाद को लेकर दो युवको की हत्या, शहर में मची खलबली

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मालेगांव. रमजानपुरा और  नया इस्लामपुरा परिसर में एक दिवस के अंतर से मामूली विवाद में दो युवकों की हत्या करने की घटना मालेगांव शहर में सामने आई है।जिसके चलते  शहर में खलबली मच गई जहां  एक घटना में गुटखा और पानी की बोतल मांगने से नाराज होकर रमजानपुरा परिसर के अमीन मौलाना दर्गा चौक में मिलन होटल के सामने शेख अबरार,  शेख सलीम पान दुकान चालक की नुकीली हथियार और तलवार से सिर, छाती पर घाव करते हुए हत्या कर दिया गया।

रमजानपुरा परिसर के जमाल अंजूम मोहम्मद अय्युब, बिलाल अहमद, मोहंमद अय्युब और मोहम्मद अय्युब उर्फ जल्ला इन तीनों ने शेख अबरार पर हमला किया। इसकी जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधिक्षक चंद्रकांत खांडवी, उपाधीक्षक लता दोंदे, पुलिस निरीक्षक बालासाहब थोरात आदियों ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाई की।

नए इस्लामपुरे में दूसरी घटना

नए इस्लामपुरा सर्वे नंबर 42 में बाले होटल पर चाय प्रशान कर रहे अनीस सईद अहमद (32) उर्फ अनीस अण्णा इस युवक पर अज्ञात हमलावरों ने प्राणघातक हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतारा। पेट, छाती पर कई घाव किए। इसके बाद अनीस खुन से लथ-पथ होकर रास्ते पर पड़ा रहा। इस मामले में आयेशानगर पुलिस थाना में हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया। अनीस अहमद ने कुछ दिनों पूर्व यंत्रमाग कारोबारी के खिलाफ शिकायत कि थी, जिसे वापस लेने के लिए अनिस पर दबाव बनाया जा रहा था। समाजिक कार्यकर्ता शफिक राणा ने इस मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।