महाराष्ट्र

Published: Dec 16, 2021 11:24 AM IST

Sheena Bora Murder Caseमुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में नया ट्विस्ट, इंद्राणी मुख़र्जी ने लिखा सीबीआई को खत; कहा- वो ज़िंदा है और कश्मीर में है

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

मुंबई: मुंबई के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) में नया ट्विस्ट आया है। खबर है कि, अपनी बेटी शीना बोरा (Sheena Bora) की हत्या (Murder) के आरोप में जेल (Jail) में बंद आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने सीबीआई (CBI) को लेटर लिख कर कहा है कि, शीना मरी नहीं है बल्कि ज़िंदा है। इंद्राणी ने सीबीआई से अपील की है कि, शीना बोरा फिलहाल कश्मीर (Kashmir) में है और उसे सीबीआई को ढूंढना चाहिए। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी ने सीबीआई को चिट्ठी लिख कर बताया है कि, जेल में उसे एक एक महिला कैदी ने बताया है कि, शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी। इंद्राणी ने सीबीआई से अब इस मामले में जांच की मांग की है। 

गौरतलब है कि, 24 वर्षीय शीना बोरा इंद्राणी की पहले पति से जन्मी संतान थी। आरोप है कि अप्रैल 2012 में कार में बोरा का गला घोंटकर हत्या कर दी गई और शव को पड़ोसी रायगढ़ जिले में ठिकाने लगा दिया गया।वर्ष 2015 में हत्या का खुलासा होने के बाद मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के अलावा उसके चालक श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना को भी गिरफ्तार किया था। इसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। इंद्राणी 2015 में हत्या के मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में बंद हैं।