पुणे

Published: Jan 01, 2022 04:53 PM IST

Arrestedव्हाट्सएप चैट वायरल करने की धमकी देकर मांगी 20 लाख की फिरौती, आरोपी महिला गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पिंपरी: व्हाट्सएप चैट, मेसेज को सोशल मीडिया पर वायरल करने और आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी देकर एक महिला द्वारा 20 लाख रुपए की फिरौती मांगे जाने का मामला पिंपरी-चिंचवड़ में सामने आया है। रहाटनी के शिवार चौक में फिरौती के पैसे लेते वक्त वाकड पुलिस ने आरोपी महिला को रंगेहाथ पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है।  इस मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी का नाम सविता अभिमान सूर्यवंशी (38) है। उसके खिलाफ सखाराम नारायण नखाते (54) ने वाकड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सविता ने बीकॉम तक की पढ़ाई पूरी की है। सविता ने वादी सखाराम नखाते को बताया कि उसके पास उनके बीच हुई व्हाट्सएप चैटिंग और मैसेज है। उसने वादी के घर, उसकी हाउसिंग सोसाइटी के लोगों को मैसेज दिखाकर समाज को बदनाम करने की धमकी दी। 

बदनाम करने की धमकी दी

 सविता ने सखाराम नखाते से यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर लड़कियों को धोखा देने के लिए बदनाम करेगी। इसके साथ ही उसने आत्महत्या करने की धमकी के मामले फंसाने की धमकी देकर नखाते से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। नखाते ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी सविता को रहाटनी के शिवार चौक से 20 लाख रुपये में से 12 लाख रुपए की फिरौती लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।