नासिक में खुदाई में मिले 3 किलो सोने का हार बेचते हुए 2 गिरफ्तार

    Loading

    पिंपरी: नासिक (Nashik) में खुदाई के दौरान मिले तीन किलो सोने का हार (Gold Necklace) बेचते हुए दो लोगों को पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) की हिंजवड़ी पुलिस (Hinjewadi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। ये दोनों हिंजवड़ी की एक महिला को यह हार बेचने आये थे, तब पुलिस टीम ने उन्हें धरदबोचा। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की किए जाने की जानकारी भी सामने आई है। 

    गिरफ्तार आरोपियों में सोनू मिठा राठोड (39, निवासी दिवा ईस्ट, ठाणे), जितेन धर्मा मारवाडी (25, निवासी मुलुंड पूर्व, मुंबई) का समावेश है। उनके साथ एक महिला के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ पुलिस नाईक रितेश कोली  हिंजवडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

    60 लाख रुपए में तय किया सौदा

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी सोनू और जितेन को नासिक में खुदाई के दौरान 3 किलो वजन का एक सोने का हार मिला। वह हार बेचने के लिए वकाड की एक महिला के पास पहुंचा। उसने हार को 60 लाख रुपए में बेचने का फैसला किया। इस दौरान महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए महिला की हाउसिंग सोसाइटी के परिसर में जाल बिछाया। दोनों आरोपी महिला के घर हार बेचने आए थे। उनको पकड़ने के प्रयास में आरोपी ने पुलिसकर्मी नाइक कोली को धक्का मार दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।