पुणे

Published: Nov 03, 2022 05:56 PM IST

Pimpri-Chinchwadपिंपरी-चिंचवड के प्रलंबित मसलों के लिए CM एकनाथ शिंदे से गुहार, विधायक महेश लांडगे की मुंबई में मैराथन बैठक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पिंपरी:  बीजेपी की पिंपरी-चिंचवड इकाई के अध्यक्ष और विधायक महेश लांडगे (MLA Mahesh Landge) ने मांग की है कि भोसरी विधानसभा क्षेत्र के साथ पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) में राज्य सरकार से जुड़े लंबित मुद्दों का समाधान किया जाए और विकास कार्यों में आ रही रुकावटों को दूर किया जाए। इस मसले पर विधायक लांडगे ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) से मुलाकात की। इस मौके पर विभिन्न मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई।

पिंपरी-चिंचवड के नागरिकों को बुनियादी ढांचा मुहैया कराने में कोई बाधा नहीं आएगी। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि प्रशासनिक स्तर पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। 

विकास के कामों में आएगी तेजी

यह जानकारी देते हुए विधायक लांडगे ने कहा कि उन्होंने भोसरी विधानसभा क्षेत्र सहित पिंपरी-चिंचवड में विभिन्न लंबित परियोजनाओं और विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और उन्हें विस्तृत ज्ञापन दिया। साथ ही विभिन्न मुद्दों पर संबंधित विभाग के मंत्रियों दादा भुसे, अब्दुल सत्तार, गुलाबराव पाटिल से सकारात्मक चर्चा की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री और मंत्री के मार्गदर्शन में विभिन्न परियोजनाओं और विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी।