पुणे

Published: Dec 24, 2022 03:33 PM IST

Jaykumar Gore Car Accident50 फुट खाई में गिरी कार, BJP विधायक जयकुमार गोरे घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुणे: बीजेपी के विधायक जयकुमार गोरे (BJP MLA Jaykumar Gore) की कार शनिवार तड़के एक पुल से उतरकर मलथन के पास पुणे-पंढरपुर राजमार्ग (Pune-Pandharpur Highway) पर खाई में गिर जाने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जबकि कार में सवार चार यात्रियों में से दो को गंभीर चोटें (Serious Injuries) आईं। मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक गोरे को सीने में मामूली फ्रैक्चर हुआ है। 

मान विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोरे को शनिवार की सुबह पुणे के रूबी हॉल क्लिनिक में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उन्हें आवश्यक चिकित्सा दी जा रही है। गोर के ऑफिस से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि फल्टन के पास विधायक जयकुमार गोरे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। वह सुरक्षित है, वाहन में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन वे ठीक हैं। 

MP रंजीत राजे निंबालकर मौके पर पहुंचे थे 

उन्होंने कुछ अन्य विधायकों के साथ हवाई मार्ग से नागपुर से पुणे की यात्रा की और अपने सहयोगियों के साथ दहीवाडी (सातारा के फलटण तालुका में) स्थित अपने घर जा रहे थे। दहीवाडी के रास्ते में चालक ने नियंत्रण खो दिया, वाहन पुल का बैरियर तोड़ गहरी खाई में जा गिरा। माढा सांसद रंजीत राजे निंबालकर ने कहा कि हादसे के तुरंत बाद गोरे ने उन्हें लगभग 3.05 बजे फोन किया था। उन्होंने कहा कि कार 70-80 फीट खाई में गिर गई थी।