chakan

    Loading

    पिंपरी: घरेलू गैस सिलेंडर के विस्फोट की घटना में एक बुजुर्ग महिला की मौत (Death) हो गई ,जबकि एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया है। खेड तालुका के चाकण-तलेगांव रोड (Chakan-Talegaon Road) पर राणूबाईमला की एक दो मंजिला इमारत में बुधवार की रात आठ बजे यह हादसा हुआ। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि यह विस्फ़ोट इतना जोरदार था कि उसकी गूंज आधा से एक किलोमीटर क्षेत्र तक सुनाई दी।

    चाकण पुलिस और पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका के आपदा प्रबंधन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, राणूबाईमला चाकण में परशुराम विठोबा बिरदवडे के घर मे घरेलू गैस सिलेंडर का विस्फ़ोट हो गया। इस घर की इमारत का एक बड़ा हिस्सा बगल के घर पर जा गिरा। इसके नीचे दबकर चंद्रभागा पांडुरंग बिरदवडे (75 ) की मृत्यू हो गई। उनके साथ लक्ष्मीबाई बिरदवडे (78) के सिर पर गहरी चोट लगी है। तुकाराम परशुराम बिरदवडे इस हादसे में मामूली रूप से घायल हए हैं। संगीता सुरेश बिरदवडे (40) के पैरों में गहरी चोटें आई हैं।

    घायलों को इलाज के लिए किया गया अस्पताल में भर्ती

    इस हादसे में 18 वर्षीय अक्षय सुरेश बिरदवडे बुरी तरह से झुलस गया है। उसके साथ 20 वर्षीय वैष्णवी सुरेश बिरदवडे भी मामूली रूप से चोटिल हुई है। उनके साथ यहां रहनेवाले तीन किराएदार जिसमें दो महिला व एक पुरूष शामिल हैं भी इस घटना में घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह विस्फ़ोट काफी भीषण स्वरूप का था जिसमें घर काफी ध्वस्त हुआ है। इस घर की दीवार गिरकर पड़ोस के घर पर गिरने से अंजाबाई प्रभाकर केलकर (75) भी घायल हुई हैं। देर रात तक राहत कार्य जारी रहा। सभी घायलों को इलाज के लिए समीप के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।