पुणे

Published: Apr 03, 2022 02:54 PM IST

Pune Murder Mysteryपुणे में पिता की हत्या को दिया आत्महत्या का रूप, पोस्टमॉर्टम में हुआ खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

पुणे : पिता (Father) का हत्या (Murder) करने के मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग बेटे (Minor Son) को हिरासत (Custody) में लिया है। आरोपी बेटे (Accused Son) ने पिता की हत्या कर शव को घर से बाहर लगे लोहे की के पोल से लटका दिया ताकि लोग इसे आत्महत्या समझे। मृतक की पहचान कात्रज के सुंधा माता नगर निवासी प्रकाश किसन जाधव (42) के रूप में हुई है।

पुणे शहर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल ले गई। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि जाधव की मौत गला घोंटने और सिर में चोट लगने से हुई है। इसके बाद भारती विद्यापीठ थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। लेकिन बाद में पता चला कई कत्ल को बेटे ने ही अंजाम दिया है। 

मां के चरित्र पर शक बनी कत्ल की वजह 

भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगन्नाथ कालसकर ने बताया कि मामले में पहले अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जांच के दौरान शक मृतक के बेटे पर हुआ। जिसके बाद नाबालिग ने पूछताछ में खुलासा किया कि मृतक, पत्नी (नाबालिग की मां) के चरित्र पर शक करता था और उसे प्रताड़ित करता था। इसी बात से खिन्न होकर नाबालिग बेटे ने उसकी हत्या कर दी।  जाधव का शव शुक्रवार की तड़के सुंधा माता नगर में लक्ष्मी मंदिर के पास लोहे के पोल से लटका मिला था। जानकारी के मुताबिक इस हत्या को सुबह 4 बजे से 5 बजे के बीच अंजाम दिया गया।