Dead Body
Representative Photo

    Loading

    पुणे : अज्ञात हमलावर (Unknown Attacker) ने एक मजदूर (Labourer) की हत्या कर उसके शव (Body) को लोहे के रॉड (Iron Rod) से लटका कर आत्महत्या (Suicide) का रूप देने की कोशिश की। मृतक की पहचान कात्रज के सुंधा माता नगर निवासी प्रकाश किसन जाधव (42) के रूप में हुई है। शुक्रवार की तड़के सुंधा माता नगर में लक्ष्मी मंदिर के पास उसका शव लोहे के पाइप से लटका मिला। 

    पुणे शहर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल ले गई। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि जाधव की मौत गला घोंटने और सिर में चोट लगने से हुई है। इसके बाद भारती विद्यापीठ थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। 

    लोहे के रॉड से लटका मिला शव 

    पुलिस ने कहा कि जाधव मजदूरी का काम करता था। उसके परिवार में पत्नी, दो बेटे और परिवार के अन्य सदस्य हैं। पुलिस को संदेह है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने जाधव पर हमला किया और गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में हमलावर ने रस्सी से शव को गले से लगाकर लोहे के रॉड से लटका दिया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  आरोपी की पहचान करने और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मामले की जांच इंस्पेक्टर संगीता यादव कर रही है।