पुणे

Published: Feb 25, 2021 04:53 PM IST

गिरफ्तारीगैंगस्टर गजानन मारणे का स्वागत करनेवाला मनसे जिला अध्यक्ष गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे. गैंगस्टर गजानन मारणे (Gajanan Marane) के तलोजा जेल (Taloja Jail) से छूटने के बाद पुणे (Pune) में हुई रॉयल एंट्री (Royal Entry) विवादों में घिरी हुई है। कोथरूड में महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के जिलाध्यक्ष आशीष साबले को गैंगस्टर मारणे का स्वागत किया था जो उसे महंगा पड़ा है। मनसे विद्यार्थी सेना के जिलाध्यक्ष आशीष साबले (Ashish Sable) को इस मामले में पुणे पुलिस (Pune Police) की अपराध शाखा ने गिरफ्तार (Arrested) कर कोथरूड पुलिस के हवाले कर दिया है। 

दो हत्या और मकोका के मामले में गैंगस्टर गजा उर्फ गजानन मारणे और उसके साथियों को 15 फरवरी को निर्दोष बरी किया। जेल से बाहर आने के बाद गाजे बाजे के साथ 500 गाड़ियों के काफिले की रैली निकाली गई। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। मारणे को कोथरूड पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, लेकिन उसे तुरंत जमानत मिल गई। अब इस रैली में शामिल हुए समर्थकों और गाड़ियों के मालिकों को तलाशा जा रहा है। 

सैकड़ों वाहनों की रैली 

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर तलोजा जेल से पुणे तक सैकड़ों वाहनों की रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन करते हुए गैंगस्टर गजानन मारणे जब कोथरूड आया तो उसके स्वागत के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के आशीष साबले ने अगुवाई की। यह जानकारी सामने आने के बाद पुलिस की अपराध शाखा ने आशीष को गिरफ्तार किया और कोथरूड पुलिस को सौंप दिया। इससे पहले भी पुलिस ने मारणे की रैली में शामिल होने और गाड़ियों को मुहैया कराने के मामले में कुछ गिरफ्तारियां की है।