Rohit Salve

    Loading

    उल्हासनगर. उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) के प्रभाग कार्यालय स्थित प्रभाग अधिकारी के कार्यालय (Office) में ताला (Lock) लगाने के मामले में उल्हासनगर शहर जिला कांग्रेस (Ulhasnagar City District Congress) के अध्यक्ष रोहित सालवे (Rohit Salve) सहित उनके साथ अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ स्थानीय सेंट्रल पुलिस स्टेशन (Central Police Station) में मामला दर्ज किया गया।  गौरतलब हो कि मंगलवार की दोपहर कांग्रेस के उत्त्तर भारतीय नेता अनिल सिन्हा नागरिकों के कुछ काम के लिए प्रभाग समिति 2 के कार्यालय में प्रभाग अधिकारी अनिल खतुरानी से मिलने गए थे, तब खतुरानी ने मुलाकात का समय नहीं दिया, जब अनिल सिन्हा ने बाहर निकल रहे खतुरानी से यह कहा कि आप मुझसे तो नहीं मिले कृपया थोड़ी देर रुकिए हमारे नेता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रोहित सालवे आ रहे।

    बकौल अनिल सिन्हा प्रभाग अधिकारी खतुरानी रुके तो नहीं, यह कहते हुए बाहर निकल गए कि क्या राहुल गांधी आ रहा है। जिला अध्यक्ष रोहित सालवे जब कार्यालय पहुंचे तब तक खतुरानी अपने दफ्तर से चले गए थे, जब अनिल सिन्हा ने पूरा मामला अपने नेता रोहित सालवे को बताया, इससे कांग्रेसियों का पारा चढ़ गया था और प्रभाग अधिकारी की कुर्सी केबिन से बाहर फेंक दी और गेट को ताला लगा दिया था।

    अवैध निर्माण करने वालों को आश्रय देते है खतुरानी : सालवे

    रोहित सालवे का आरोप है कि अनिल खतुरानी  भूमाफिया और ठेकेदारों से मिलते हैं और इसके अलावा वह आम जनता से मुलाकात नहीं करते है। अनिल खतुरानी सुबह ऑफिस के समय अपने ऑफिस में आकर गायब हो जाते है और पूरा दिन भू माफियाओं के साथ मुलाकात करके भ्रष्टाचार करते है। सालवे का कहना है कि  मनपा ने आम जनता की बात और समस्याओं के निदान के लिए उन्हें रखा है। कांग्रेस नेता सालवे का कहना है कि वह इस पूरे मामले की शिकायत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना साहब पटोले से करेंगे।  मनपा प्रभाग समिति  2 के अभियंता  चेतन  प्रकाश  चव्हाण  की शिकायत पर स्थानीय सेंट्रल पुलिस ने रोहित सालवे  और कांग्रेस के अन्य  कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा विभिन्न धाराओं के अधीन मामला पंजीकृत किया है।