पुणे

Published: Feb 03, 2023 02:44 PM IST

Lonavala Newsलोनावला रिसॉर्ट में पार्टी पर छापा, 53 के खिलाफ मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

लोनावला: पुणे ग्रामीण पुलिस (Pune Rural Police) ने बुधवार देर रात लोनावला (Lonavala) के एक रिसॉर्ट (Resort) में एक पार्टी पर छापा मारा और नौ महिलाओं सहित 53 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered ) किया, जो विभिन्न मानदंडों का उल्लंघन करते हुए लाउड म्यूजिक पर डांस कर रहे थे।

पुणे ग्रामीण पुलिस द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सहायक पुलिस अधीक्षक सत्य साईं कार्तिक को बुधवार रात लोनावला के एक प्रसिद्ध रिसॉर्ट में पार्टी के बारे में सूचना मिली। मिले इनपुट के सत्यापन के बाद पुणे ग्रामीण पुलिस की एक टीम ने पार्टी पर छापा मारा। 

तेज म्यूजिक पर कर रहे थे डांस

लोग तेज म्यूजिक पर डांस करते नजर आए। पुलिस ने देर रात छापा मारकर पार्टी को रोक दिया और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की विभिन्न धाराओं और ध्वनि प्रदूषण मानदंडों के उल्लंघन के लिए 44 पुरुषों और नौ महिलाओं पर मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में लोनावला सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

पहले भी पुलिस कर चुका है कार्रवाई

गौरतलब है कि इसके पहले भी लोनावाला के कई रिसॉर्टों पर पार्टी करने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाहर से लोग यहां मौज मस्ती करने के लिए आते हैं और देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाते हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है।