पुणे

Published: Feb 12, 2023 03:17 PM IST

Audio Clip Viral पुणे की राजनीति: एक महिला का चुनाव प्रचार के संबंधी ऑडियो क्लिप हुआ वायरल, जानें क्या है उस क्लिप में

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुणे : पुणे (Pune) जिले के कसबा (Kasba) और चिंचवड उपचुनाव (Chinchwad Bypoll) पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन गया है। पिछले कुछ दिनों से पुणे में कसबा चुनाव को लेकर लगाए गए बैनर चर्चा का विषय हुए थे। अब इस उपचुनाव को लेकर एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) वायरल हुई है। 15 दिन चुनाव अभियान में शामिल होने के लिए 7 हजार रुपयों की ऑफर इसमें दी जा रही है। यह ऑडियो क्लिप अब चर्चा का विषय बन गई है। 

दिवंगत विधायक मुक्ता तिलक और लक्ष्मण जगताप के निधन से कसबा और चिंचवड विधानसभा उपचुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई है। इन दोनों सीटों पर बीजेपी और महाविकास आघाड़ी में कांटे की टक्कर होने जा रही है। इसी बीच कसबा चुनाव के उम्मीदवारों को लेकर लगाए जा रहे बैनरों ने सबका ध्यान खिंचा है। प्रचार अभियान के शुरुआत के पहले भी बैनर लगाए गए थे। बीजेपी की ओर से दिवंगत विधायक मुक्ता तिलक के परिवार को दरकिनार कर हेमंत रासने को को प्रत्याशी बनाया गया। जिसके बाद ब्राह्मण समुदाय के उम्मीदवारी को लेकर कसबा में बैनर लगाया गया था। उसके बाद कसबा में नोटा को लेकर एक बैनर लगाया गया। 

सारसबाग स्थित पार्टी कार्यालय से फोन, वायरल ऑडियो में दावा 

अब कसाब चुनाव में बैनर के साथ एक वायरल ऑडियो क्लिप भी चर्चा में है। इस ऑडियो में एक महिला लोगों से फोन पर कह रही है की, प्रचार के लिए 15 दिन के अभियान में शामिल होने पर 7 हजार रुपये दिए जाएंगे। हलाकीं, अभी तक वायरल ऑडियो क्लिप में दिख रही महिला किस पार्टी की है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन, उस वायरल ऑडियो में महिला द्वारा सारसबाग इलाके में ऑफिस आने को कहा है। पुणे में सारसबाग इलाके में किस पार्टी का ऑफिस है, इस पर अब शहर में चर्चा शुरु हो गई है।