पुणे

Published: Jun 26, 2022 05:22 PM IST

Pimpri-Chinchwad Crime गर्दन पर वार कर युवक की निर्मम हत्या

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Photo

पिंपरी : दोपहिया सवार एक युवक (Youth) के गर्दन (Neck) पर घातक हथियार से वार करते हुए निर्ममता से उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। यह वारदात पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) से सटे चाकण – शिक्रापूर रोड पहाड़ी के नीचे कडाचीवाड़ी गांव के पास वन विभाग की सीमा में शनिवार को युवक की लाश पायी गई। मरनेवाले युवक की पहचान शशिकांत शिवाजी काशीद (Shashikant Shivaji Kashid) (34, निवासी मातोश्री पार्क, चाकण-शिक्रापूर रोड, रासे, पुणे, मूल निवासी संगमनेर, अहमदनगर) के रूप में हुई है। उनके भाई प्रशांत शिवाजी काशीद ने इस बारे में चाकण पुलिस स्टेशन (Chakan Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। 

चाकण पुलिस स्टेशन क्षेत्र के चाकण-शिकरापुर मार्ग पर शनिवार की सुबह कडाचीवाड़ी गांव की सीमा में एक सूखी पहाड़ी की तलहटी में वन विभाग की सीमा के भीतर सुनसान जगह के पास एक शव मिला। इसकी सूचना चाकण पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके का मुआयना किया। लाश के पास मिले बैंक पासबुक से पहचान की गई। पुलिस ने कहा कि दोपहिया पर सवार रहने के दौरान ही गर्दन में वार कर उसकी हत्या कर दी गई। काशीद के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। 

काशीद चाकण एमआईडीसी की महिंद्रा एंड महिंद्रा में नियुक्त था। वह घर घर जाकर पानी की एक्वा मशीनों की मरम्मत का काम भी कर रहा था। शुक्रवार को रात 9.30 बजे शिशिकांत काशीद खाना खाकर घर से निकला और फिर घर नहीं लौटा। शनिवार की सुबह उसकी लाश पायी गई। यह हत्या किसने और क्यों की? यह अभी स्पष्ट नहीं है।