पुणे

Published: Aug 06, 2022 05:52 PM IST

Pimpri-Chinchwad Crimeफिल्मी स्टाइल में कार रोककर मांगी 15 लाख की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

पिंपरी: फिल्मी स्टाइल (Filmy Style) में सड़क पर गिरे पड़े रहने का नाटक कर एक कारोबारी के पेट में चाकू लगाकर 15 लाख रुपए की फिरौती (Ransom) मांगी गई। यह सनसनीखेज वारदात पिंपरी-चिंचवड शहर के निगड़ी प्राधिकरण में हुई। इस मामले में तेजस रंजित फालके (30, निवासी निगडी प्राधिकरण, पुणे) ने निगडी पुलिस थाने (Nigdi Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार सिद्धार्थ ऊर्फ फकिरा नागोराव (26, निवासी वसमत, हिंगोली) नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ कपिल सतीश फालके (निवासी सातारा) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस फालके अपनी कार से जा रहे थे तब आरोपी सिद्धार्थ ने जमीन पर लेटकर उनकी गाड़ी रुकवाई। क्या हुआ यह देखने के लिए तेजस पानी की बोतल लेकर नीचे उतरे। जैसे ही वे जमीन पर लेटे सिद्धार्थ के पास पहुंचे वैसे ही उसने उठकर उनके पेट में चाकू लगाया और उनसे 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी। 

जान से मारने की धमकी भी दी

पैसे न देने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया है। उसने स्वीकार किया कि यह सब उसने कपिल के कहे अनुसार किया है। इसके अनुसार दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर निगड़ी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।