पुणे

Published: Aug 25, 2023 01:50 PM IST

Pune Koyta Gangपुणे में फिर कोयता गैंग की दहशत, हडपसर में एक युवक पर कोयते से किया हमला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

पुणे/महाराष्ट्र: अब भी महाराष्ट्र के पुणे में कोयता गैंग का आतंक खत्म नहीं हो रहा है। जी हां आज एक बार फिर पुणे के हडपसर की म्हाडा कॉलोनी में कोयता गैंग का आतंक देखा गया। दरअसल कॉलेज में मामूली विवाद के बाद हडपसर गोसावी वस्ती इलाके में कोयता गिरोह के आठ से दस सदस्यों ने युवक पर कोयते से हमला कर दिया। ऐसे में अब फिर एक बार पुणे में कोयता गैंग ने दहशत मचाई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हडपसर इलाके के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में किशोर और मिलिंद के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद गैंग ने हाथ में चाकू लेकर मिलिंद के रहने वाले इलाके में आकर हमला कर दिया, जिससे इलाके में डर का माहौल बन गया। कुछ दिन पहले यह बात सामने आई थी कि उसने तलवार से आतंक मचाया और पहाड़ों में छिप गया। 

लेकिन जब वह इस भयानक पहाड़ में छिपा हुआ था तब भी पुणे पुलिस ने उसे देख लिया और गिरफ्तार कर लिया। पुणे के कोथरूड इलाके में आतंक फैल रहा था. पुणे के कोथरुड इलाके में आतंक फैलाने वाले युवक का नाम ओंकार कुडले था। बैनर पर फोटो नहीं लगाने के कारण कोथरुड इलाके में तलवार घुमाकर दहशत फैलाई गई।  पुणे में कोयता गिरोह बड़ी संख्या में आतंक मचाता नजर आ रहा है।

इसलिए पुलिस ने अब उनके खिलाफ एक्शन प्लान बनाया है। पुलिस को गिरोह को उस इलाके में ले जाते हुए देखा जाता है जहां उन्होंने आतंक मचाया था और उन्हें नागरिकों के सामने सड़क पर खड़ा कर दिया था। पुणे पुलिस ने भी शहर में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जरिए कई अपराधियों की तलाश की जा रही है। अब तक कम से कम सात से आठ बार कोइगा गिरोह का भंडाफोड़ हो चुका है। साथ ही अब इस गैंग पर भी रोक लगाई जाएगी।