महाराष्ट्र

Published: Mar 27, 2023 04:11 PM IST

Raj Thackerayमहाराष्ट्र ही नहीं गुजरात में भी राज ठाकरे का असर, 'इस' मामले में युवक ने ट्वीट कर लगाई गुहार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने गुड़ी पड़वा के मौके पर दादर के शिवाजी पार्क पर भव्य सभा का आयोजन किया था। इस सभा के दौरान राज ठाकरे ने कई मुद्दों पर बात की। इस सभा के दौरान उन्होंने अनधिकृत मस्जिदों और दरगाहों के निर्माण के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया।

इस सभा में उन्होंने माहिम के समुद्र में अनाधिकृत निर्माण का मुद्दा उठाया और महानगर आयुक्त को चेतावनी भी दी कि अगर एक महीने के भीतर इस पर कार्रवाई नहीं कि तो वे इसके बगल में सबसे बड़ा गणपति मंदिर बनवा देंगे।

राज ठाकरे (Raj Thackeray) की चेतावनी के बाद प्रशासन एक्शन मूड में आई और तुरंत इस निर्माण को हटा दिया। इस दौरान गुजरात (Gujarat) के एक युवक ने राज ठाकरे से मदद की गुहार लगाई है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, लिंकन सोखड़िया नाम के युवक ने ट्वीट करते हुए राज ठाकरे से मदद की गुहार लगाई है। युवक ने अपने ट्वीट में कहा, “अहमदाबाद की प्रसिद्ध चंदौली झील अब विलुप्त हो चुकी है। झील के आधे हिस्से पर बाहर से आए मुस्लिमों ने अवैध कब्ज़ा कर लिया है। पूरा गुजरात यह जानता है।”

इस ट्वीट में युवक ने आगे कहा, ‘यहां अवैध धंधा बहुत चल रहा है और कई अपराधी छिपे हुए हैं। यहां एक नहीं बल्कि कई मस्जिद और मदरसे बन चुके हैं। गुजरात के एक भी नेता ने अब तक इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई। कम से कम एक ट्वीट तो कर दो ताकि यहां रह रहे हम जैसे अज्ञानी हिंदुओं का भविष्य बच जाए।’ इस ट्वीट में युवक ने चंदौली झील की एक तस्वीर भी शेयर की है।