महाराष्ट्र

Published: Oct 05, 2021 02:54 PM IST

Sanjay Raut to meet Rahul Gandhiराहुल गांधी से मुलाकात करेंगे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- विपक्ष को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

नई दिल्ली: शिवसेना (Shivsena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार को कहा कि, लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की घटना के बाद विपक्षी दलों (Opposition Parties) को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत है और ऐसे में वह आज शाम कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात करेंगे।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘लखीमपुर खीरी की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। प्रियंका गांधी को उप्र सरकार ने गिरफ्तार किया है। विपक्षी नेताओं को किसानों से मिलने से रोका जा रहा है। उत्तर प्रदेश में सरकार के दमन के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होकर कदम उठाने की जरूरत है। राहुल गांधी से शाम 4.15 बजे मुलाकात करूंगा। जय हिंद।”

लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद वहां जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में ली गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा 30 घंटे बाद भी पुलिस अभिरक्षा में हैं।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पैतृक गांव के दौरे के विरोध को लेकर भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।