ठाणे

Published: Oct 09, 2021 08:25 PM IST

Bhiwandi Crimeव्यापारी से 5 लाख रुपए फिरौती मांगने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भिवंडी: अंजुर फाटा क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यापारी को फोन पर उसकी लड़की का अपहरण करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। व्यापारी की शिकायत पर नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने फिरौती मांगने वाले 30 वर्षीय युवक और उसके साथी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अंजुर फाटा स्थित ओसवाल पार्क सोसाइटी के महावीर कृपा बिल्डिंग में रहने वाले व्यापारी राजेंद्र माली के मोबाइल पर फोन कर एक अनजान व्यक्ति ने अपना नाम इरफान बता कर व्यापारी को धमकी दिया कि वह उसे 5 लाख रुपए दे नहीं तो उसकी लड़की का अपहरण कर लिया जाएगा।

नारपोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

धमकी से घबराए हुए व्यापारी राजेंद्र माली ने फोन करने वाले तथाकथित व्यक्ति इरफान के खिलाफ नारपोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस उपनिरीक्षक चेतन पाटील और उनकी पुलिस टीम ने जांच कर व्यापारी की बिल्डिंग में रहने वाले एक व्यक्ति भरत कुमार नेमाराम पुरोहित (30) और विनोद विलास झेड (42) को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटील कर रहे हैं।