ठाणे

Published: Oct 18, 2021 12:50 AM IST

Accidentसड़क हादसे में 20 लोग घायल, एक ही सड़क पर घटी दो घटनाएं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Photo

ठाणे.  ठाणे (Thane) जिले में एक ही सड़क पर आधे घंटे के भीतर घटी दो विभिन्न हादसे (Accidents) में यात्रियों (Passengers) को लेकर ले जा रहे दो वाहनों के पलटने (Reversing) से कम से कम 20 ग्रामीण (Rural) घायल हो गए। शाहपुर (Shahpur) पुलिस स्टेशन (Police Station) के पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने कहा कि घायलों (Injured) को पहले शाहपुर ग्रामीण अस्पताल (Rural Hospital) में भर्ती कराया गया। 

हालांकि, गंभीर रूप से घायल लोगों को बाद में ठाणे के सिविल अस्पताल में स्थानांतरित (Transferred) कर दिया गया। जहां सभी की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार दोनों वाहन यात्रियों को शाहपुर में एक साप्ताहिक बाजार ले जा रहे थे। सभी घायल लोग स्थानीय आदिवासी है। इनमें कुछ बच्चे भी शामिल है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ”ये दो अलग-अलग घटनाएं हैं, जो एक ही मार्ग डोलखांब-कसारा रोड पर आधे घंटे के भीतर अलग-अलग जगहों पर हुईं। ग्रामीण पड़ोसी पालघर जिले के जवाहर से शाहपुर के डोलखंब में साप्ताहिक बाजार की ओर जा रहे थे। उन्हें ले जा रही एक पिकअप वैन और एक जीप फिसलकर पलट गई।” शाहपुर पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है।