ठाणे

Published: Jun 27, 2022 08:13 PM IST

Maharashtra Politics Crisisघायल शिवसैनिक से आदित्य ठाकरे ने अस्पताल में की मुलाकात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

ठाणे : रायगढ़ के कर्जत में बागी विधयक (MLA) के समर्थकों (Supporters) और शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) की झड़प में घायल हुए शिवसैनिक से मिलने राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital) पहुंचे और मदद का भरोसा देते हुए उन्होंने घायल (Injured) व्यक्ति का हाल चाल पूछकर उसका मनोबल बढ़ाया। 

मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने हमारे लोगों को मारने की कोशिश की लेकिन अब शिवसैनिक गुस्सा कर मैदान में आ चुके हैं। इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। हलांकि, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर मंत्री आदित्य ठाकरे ने कुछ भी कहने से मना करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर फैसले की कॉपी पढ़कर ही बोल सकता हूं। 

फिर से चुनाव लड़कर और जीतकर दिखाएं

गौरतलब है कि शिवसेना बागी गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने कहा था, कि हमने अब तक शिवसेना छोड़ी नहीं है और हम अब भी शिवसैनिक हैं। इस पर जवाब देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर वो खुदको शिवसैनिक मानते हैं। तो वापस आए गुवाहाटी में जाकर क्यों बैठे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को वहां किडनैप करके ले जाया गया है और कुछ लोगों को झांसा देकर ले जाया गया है। लेकिन धोखे से ले जाने वाले ही कई विधायकों को वापस नहीं आने दे रहे हैं। जबकि वे वापस आना चाहते है। साथ ही आदित्य ने कहा कि अगर बागी लोगों में हिम्मत है। तो इस्तीफा दें और दोबारा चुनाव लड़ कर और जीत कर दिखाएं।