ठाणे

Published: Sep 30, 2022 08:34 PM IST

Shiv Sena Politics मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- सभी सवालों के जवाब सही समय पर मिलेंगे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Pic

ठाणे : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने एक बार उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमला बोला है। शिंदे ने सवाल किया कि बालासाहेब की भूमिका और उनके विचारों को किसने तोड़ा, सत्ता के लिए समझौता किसने किया। यह सब मुझे कहने की जरूरत नहीं है। उक्त मत राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने व्यक्त करते हुए कहा कि सही समय पर जवाब दिया जाएगा। 

गौरतलब हो कि ठाणे में गुरुवार को उद्धव ठाकरे की महिला अघाड़ी ने टेंभी नाका देवी की महाआरती की, जबकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने परिवार के साथ शुक्रवार दोपहर देवी की विधिवत पूजा की और महाआरती भी की। इस मौके पर उन्होंने प्रार्थना की कि महाराष्ट्र के लोग खुश रहें और उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि मैं देवी की सेवा करके इस मुकाम पर पहुंचा हूं। सभी पर देवी की कृपा है, यह राज्य के लोगों पर भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने मां जगदंबा से भी प्रार्थना की कि राज्य के सभी संकट, बुराइयां, रोग और कष्ट दूर हो, लोगों के जीवन में बदलाव आए, उन्हें सुख, समृद्धि, संतोष मिले और उनके जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और इस राज्य को समृद्ध होने दें। 

रश्मि ठाकरे के ठाणे दौरे के दौरान ठाकरे गुट शिवसेना द्वारा किये गए शक्ति प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह ताकत दिखाने की जगह नहीं है, यह भावनात्मक पूजा की जगह है। यह स्वर्गीय दिघे साहेब द्वारा शुरू किया गया पर्व है, इसे आगे बढ़ाने के लिए मैं एक शिवसैनिक के रूप में कार्यरत हूँ। 

पूजा में पूरा परिवार हुआ शामिल 

इस पूजा में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। जिसमें मुख्यमंत्री के पिता संभाजी शिंदे, पत्नी लता, पुत्र सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे, और नाती आदि सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने भाग लिया। यह पूजा दोपहर करीब तीन बजे शुरू हुई और आधे घंटे में खत्म हुई इसके बाद साढ़े तीन बजे महाआरती हुई। इस समय, शिंदे गुट के महत्वपूर्ण पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता टेंभी नाका में एकत्र हुए थे।