ठाणे

Published: Sep 30, 2022 07:06 PM IST

Rajan Vichareशिंदे गुट पर बोले सांसद राजन विचारे, कहा- बागियों को सबक सिखाएंगे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

ठाणे : पार्टी और जनता के साथ विश्वासघात कर पद हासिल करने वाले बागियों (Rebels) को सबक सिखाया जाएगा। उक्त हुंकार ठाकरे गुट के सांसद राजन विचारे (MP Rajan Vichare) ने भरते हुए शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) से आगामी महानगरपालिका चुनाव (Municipal Elections) में ताकत दिखाने के लिए एकजुट होकर काम करने का निर्देश दिया। 

ठाकरे गुट के शिवसेना ठाणे जिला शाखा की ओर से नूरी बाबा दरगाह रोड स्थित अनुराधा मंगल कार्यालय में कोपरी, नौपाड़ा, चंदनवाड़ी, पांचपखाड़ी, खोपट, महागिरी के सभी पदाधिकारियों और शिवसैनिकों की विभागीय बैठक आयोजित की गयी थी। इस दौरान शिवसेना की उप नेता अनीता बिर्जे, ठाणे के सांसद राजन विचारे, संपर्क प्रमुख मधुकर देशमुख, जिला प्रमुख केदार दिघे, शिवसेना प्रवक्ता चिंतामणि कारखानिस, शहर प्रमुख प्रदीप शिंदे और शिवसेना के अन्य अधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विचारे ने शिंदे गट पर हमला बोलते हुए कहा कि बागियों के जाने से बालासाहब द्वारा रोपी गई शिवसेना रूपी वृक्ष के सड़े-गले पत्ते अब गिर गए हैं और अब शिवसेना के इस पेड़ में निष्ठावान शिवसैनिकों के पत्ते अब भी हैं और यही पत्ते आगामी दिनों में बागियों को सबक सिखाने का काम करें। 

विचारे ने कहा कि धर्मवीर आनंद दिघे के नाम का उपयोग कर अपनी राजनितिक रोटी बागियों ने सेंकी है, लेकिन उनकी विरासत को आगे बढ़ाने का काम अब वे और उनके सभागृह में बैठे शिवसैनिक करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने वार्ड में मतदाता सूची की बहुत सावधानी से जांच करने, नागरिकों के साथ सीधे संवाद करने और उन शिव सैनिकों से भी जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर भगवा को ऊंचा रखा और पिछले ढाई दशक से उनकी वजह से महानगरपालिका में शिवसेना का भगवा फड़क रहा है। इसी तरह आगे भी पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महानगरपालिका में सत्ता लाना है। विचारे ने कहा कि कुछ स्वार्थी नेताओं ने शिवसेना पार्टी के साथ विश्वासघात कर सत्ता हासिल की है और निष्ठावान शिवसैनिकों को परेशान किया है। ठाणे की शिवसेना इन नेताओं ने बदनाम किया है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने का आवाहन विचारे ने किया। 

बीजेपी के साथ मिलकर युवाओं का छिना जा रहा रोजगार 

सांसद विचारे ने कहा कि सिर्फ मुख्यमंत्री पद पाने के लिए शिवसेना पार्टी को छोड़ कर बीजेपी के साथ मिलकर सत्ता हासिल करने वाले महाराष्ट्र की वर्तमान सरकार राज्य से गुजरात में उद्योगों को भेजने का काम कर रही है। इसलिए हमारी युवा पीढ़ी को मिलने वाले रोजगार को छीनने का गंदा काम इस समय इस महाराष्ट्र में चल रहा है।