ठाणे

Published: Dec 18, 2023 09:03 AM IST

Ulhasnagar Car Accident उल्हासनगर में नशे में धुत ड्राइवर ने उड़ाई 6-7 गाड़ियां, 3 लोगों की मौके पर मौत, 3 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
फोटो- ट्विटर

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के उल्हासनगर से एक भयानक हादसे (Ulhasnagar Accident) की जानकारी सामने आ रही है।  नशे में धुत एक ड्राइवर ने दो रिक्शा और 4 कारों को टक्कर मार दी। दिल दहला देने वाली इस घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। चौंकाने वाली यह घटना कल्याण बदलापुर मार्ग (Kalyan Badlapur Marg) पर शांति नगर इलाके में आज सुबह यानी सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे हुई। इस हादसे से इलाके में सनसनी मची हुई है। 

इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए उल्हासनगर सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में घायल लोगों के नाम प्रमोद दौंड, महेंद्र पांडे, जावेद जाफर हैं। ऐसे में अब पुलिस द्वारा मृतक की पहचान की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा उल्हासनगर से गुजरने वाले कल्याण बदलापुर रोड पर शांतिनगर इलाके में हुआ। 

इस हादसे के बारे में कहा जा रहा है कि नशे में धुत ड्राइवर तेज गति से गाड़ी चला रहा था। जब कार शांतिनगर इलाके में पहुंची तो उसने कार से नियंत्रण खो दिया।कुछ ही देर में कार ने सामने से गुजर रहे तीन रिक्शों और 4 कारों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

जैसा कि  हमने आपको बताया तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। इसके अलावा गाड़ियों को भी भारी नुकसान पहुंचा है। हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू कराया। आपको बता दें कि अब तक हादसे के शिकार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। आये दिन हो रहे हादसे लगातार चिंता का विषय बनते जा रहे है, ऐसे में नशे में धुत होकर गाडी चलना इसके खिलाफ कड़क कार्रवाई होनी चाहिए।