ठाणे

Published: Aug 30, 2022 03:30 PM IST

Ganeshotsav 2022महानगरपालिका और पुलिस अधिकारियों ने गणेश विसर्जन घाटों का किया दौरा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

उल्हासनगर : आज से सार्वजनिक गणेशोत्सव (Ganeshotsav) का पर्व शुरू हो रहा है। डेढ़ दिन की गणपति (Ganpati) के आगमन के बाद विसर्जन गुरुवार की दोपहर बाद से प्रारंभ होगा। इसलिए स्थानीय महानगरपालिका (Municipal Corporation) के अधिकारियों (Officials) ने महानगरपालिका कमिश्नर अजीज शेख (Aziz Sheikh) के नेतृत्व में विभिन्न गणेश घाटों पर जाकर वहां की स्थिति का जायजा लिया। 

इस अवसर पर महानगरपालिका के अतिरिक्त आयुक्त जमीर लेंगरेकर, एसीपी मोतीचंद राठोड, शहर अभियंता प्रशांत सोलंके, उप अभियंता संदीप जाधव, सेवकानी और आहुजा प्रभाग अधिकारी तुषार सोनवणे, गणेश शिंपी, अजित गोवारी महेंद्र पंजाबी, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड, बिजली विभाग के अभियंता हणमंत खरात, सुरक्षा अधिकारी बालू नेटके आदि उपस्थित थे। 

शहाड के पास आईडीआय कंपनी के समीप का विसर्जन घाट, सेंचुरी कंपनी के पास स्थित  विसर्जन घाट, हीरा घाट, उल्हासनगर रेलवे स्टेशन, कैलास कॉलनी के समीप के विसर्जन घाट का दौरा महानगरपालिका की टीम ने किया, अतिरिक्त आयूक्त जमीर लेंगरेकर ने गणेश भक्तों से प्रशासन को सहयोग करने की विनंती की और लेंगरेकर ने बताया कि आयूक्त शेख ने विसर्जन स्थलों की स्वच्छता, वहां पर पीने के पानी और बिजली की पर्याप्त व्यवस्था करने के आदेश संबंधित महकमे को दिए।