ठाणे

Published: Sep 22, 2022 08:48 PM IST

Bhiwandi Crimeभिवंडी में बेटे ने की मां की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

भिवंडी: भिवंडी तालुका अंतर्गत कशेली में चचेरी बहन से प्रेम संबंध का विरोध करने पर बेटे (Son) द्वारा अपनी सगी मां का गला घोंटकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस हत्याकांड में नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कशेली गांव स्थित मैत्री कॉम्प्लेक्स में 58 वर्षीय अमरावती अंबिका प्रसाद यादव अपने पति और दो बेटों के साथ रहती थी। इन्हीं के साथ अंबिका प्रसाद की तलाकशुदा भतीजी बबिता यादव (29) भी रहती थी। एक ही छत के नीचे रहते हुए अंबिका प्रसाद के बेटे कृष्णा यादव (30) का अपनी चचेरी बहन बबीता के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। यह बात मां को नागवार गुजरी और उसने अपने बेटे को अपनी चचेरी बहन से बात करने के लिए मना कर दिया ।

गला घोंटकर की हत्या 

जिससे नाराज़ होकर कृष्णा और बबिता ने मिलकर अपने मकान में ही अपनी मां अमरावती यादव का बेल्ट से गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के पश्चात दोनों ने इस हत्या का राज छुपाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में का नंबर डाउल कर मां की हत्या होने की सूचना भी दी। घटना की जानकारी मिलने पर भिवंडी पूर्व विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले,नारपोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटिल, प्रशांत आवारे, पुलिस निरीक्षक रोहन शेलार, महिला पुलिस नाइक पठाडे, पुलिस हवलदार नवले, क्षीरसागर,चव्हाण भगवान चव्हाण आदि पुलिस कर्मचारियों की टीम घटनास्थल पर पहुँची‌।पुलिस सूत्रों के अनुसार कृष्णा यादव ने पुलिस को बताया कि मेरे कुछ दोस्तों से मेरा झगड़ा हुआ था‌ जिन्होंने  मेरे घर में घुस मेरी मां के साथ मारपीट की जिसके कारण मेरी मां बेहोश हो गयी थी और बाद में उसकी मृत्यु हो गई है। पुलिस ने कृष्णा को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तब जाकर पुलिस को कृष्णा ने सही बात बताई।पुलिस ने तत्काल कृष्णा  व उसकी चचेरी बहन बबिता यादव को हिरासत में ले लिया। दोनों से सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने हत्या करने की बात कबूल कर लिया है। नारपोली पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच  पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव कर रहे है।