महाराष्ट्र

Published: Jan 17, 2022 09:53 AM IST

Bhiwandi Factory Fire VIDEO: महाराष्ट्र के भिवंडी की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति जल कर हुई खाक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: मुंबई (Mumbai) के नज़दीक ठाणे (Thane) के भिवंडी (Bhiwandi) के एक फैक्ट्री (Factory) में अचानक आग (Fire) लग गई। आग ने देखते ही देखते भीषण रूप ले लिया। इस आगे में करोड़ों रुपये का सामन जल कर ख़ाक हो गया। फिलहाल घटना में किसी के भी गयाल होने की खबर नहीं है। मौके पर दमकल विभाग ने पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू किया और घटनों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।  

एएनआई के अनुसार, ये आग भिवंडी इलाके के काजी कंपाउंड में मौजूद एक कपड़े की फैक्ट्री में रविवार देर रात रात लगी थी। जिस वक्त फैक्ट्री में आग लगी तब वह बंद थी। फैक्ट्री में भीषण आग लगने से करोड़ों की संपत्ति जल कर खाक हो गयी है। आग के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आग लगने की सूचना मिलने के फौरन बाद  दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने के काम में जुट गईं। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं।एएनआई ने ठाणे नगर निगम के हवाले से बताया। 

इस आग का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि, आग ने देखते ही देखते कितना भीषण रूप ले लिया था। इस वीडियो में फैक्ट्री में आग लगने से हुए नुक्सान का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।