यवतमाल

Published: Dec 20, 2023 09:06 AM IST

Yavatmal Murder Caseयवतमाल: ससुराल में हत्याकांड, शक के चलते पति ने पत्नी सहित 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

यवतमाल: महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स ने शक के चलते अपने पत्नी सहित चार और लोगों को मौत (Murder) के घाट उतारा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात को अंजाम शख्स ने अपने ही ससुराल में दिया है। होश उड़ा देने वाली यह घटना कल यानी मंगलवार (19 दिसंबर) रात करीब 11 बजे जिले के कळंब तालुका के तिरझड़ा गांव में हुई। पारिवारिक विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में काफी सनसनी फैल गई है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा.. 

शक के चलते 4 लोगों की हत्या 

इस हत्या के मामले में शख्स ने चार लोगों को मौत के घाट उतारा है। पंडित भोसले (ससुर) सुनील पंडित भोसले (साला) ज्ञानेश्वर पंडित भोसले (साला) रेखा गोविंदा पवार (पत्नी) ये मारे गए लोगों के नाम हैं (Crime News)। रुखमा पंडित भोसले जो शख्स की सास है वह गंभीर रूप से घायल हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

हत्यारा दामाद गिरफ्तार 

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने हत्यारे दामाद को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम गोविंदा वीरचंद पवार ये कलंब का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक,  इस मामले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी को गोविंदा की पत्नी के चरित्र पर शक था, इस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है। 

ससुराल में हत्या कांड

हमेशा से गोविंदा अपनी पत्नी पर शक करता था इस वजह से उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। मारपीट के बाद आरोपी की पत्नी महेरी चली गई थी। इसी बात का गुस्सा दिल में लेकर आरोपी मंगलवार की रात 11 बजे सीधे ससुराल पहुंच गया। तिरझड़ा गांव में जाकर आरोपी ने अपनी पत्नी, ससुर और दो साले की बेरहमी से हत्या कर दी। 

पुलिस कर रही जांच 

इतना ही नहीं बल्कि इस दिल दहला देने वाले घटना को अंजाम देने के बाद चारों की हत्या करने के बाद आरोपी गोविंदा फरार हो गया। पुलिस ने तुरंत जांच का पहिया घुमाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। चरित्र संदेह के चलते एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।आये दिन हो रहे ऐसे अपराधों से महाराष्ट्र की जनता में असुरक्षा की भावना देखी जा रही है।