उत्तर भारत

Published: Mar 26, 2023 05:28 PM IST

Salman Khanएक्टर सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जोधपुर से पकड़ा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

जोधपुर/नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी  धाकड़ राम विश्नोई को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस और लूणी थाना पुलिस ने मिलकर यह कार्रवाई की। बता दें कि आरोपी ने ई-मेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। अभिनेता को जान से मारने की धमकी का मामला मुंबई के बांद्रा थाने में दर्ज हुआ था। 

जोधपुर से आरोपी गिरफ्तार 

पुलिस ने रोहिचा कला निवासी 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई को गिरफ्तार कर मुंबई ले गई है। धाकड़ राम बिश्नोई पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है। धमकी के बाद अभिनेता की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। 

एबीपी न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने एक्टर सलमान खान को माफी मांगने के लिए कहा था। वहीं,  माफी नहीं मांगने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी। सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और साथी गोल्डी बराड़ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। यह एफआईआर सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर की तरफ से दर्ज कराई गई। धमकी के बाद अभिनेता को दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल की सुरक्षा दी गई है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने बताया था कि सलमान के फैंस को गैलेक्सी अपार्टमेंट में घर-ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं होगी।

सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा

उल्लेखनीय है कि एबीपी न्यूज के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में लॉरेंश बिश्नोई ने कहा था, “सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगें। अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान की हत्या के बाद गुंडा बन जाऊंगा। मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना। सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा।”