अन्य राज्य

Published: Nov 14, 2022 01:24 PM IST

Plane Stuck in Underpassबापटला अंडरपास में फंसा विमान, तो झलक पाने के लिए सड़क पर उमड़ पड़ी लोगों की भारी भीड़, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screen Grabbed from Video

हैदराबाद : हैदराबाद (Hyderabad) के पिस्ता हाउस (Pista house) विमान का फोटोसेशन उस समय शुरू हो गया जब विमान शनिवार की देर शाम बापटला जिले के कोरिसापाडु अंडरपास (Underpass)की सड़क के बीचो-बीच फंस गया। इस विमान के फसने के बाद वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ सेल्फ (Selfie)  लेने और विमान की एक झलक पाने के लिए मौके पर उमड़ पड़ी। 

अंडरपास में फंसा विमान 

दरअसल, इस इस्तेमाल किए गए विमान को रेस्तरां (Restaurant) स्थापित करने के लिए खरीदा गया था। जिसको एक ट्रक के ट्रेलर पर लादकर कोच्चि से हैदराबाद ले जाया जा रहा था उस दौरान विमान शनिवार देर रात कोरीसेपाडू में फंस गया। 

घंटों तक बाधित रहा यातायात 

जानकारी के मुताबिक विमान के फंसने के बाद कुछ घंटों के लिए यातायात बाधित रहा। हालांकि, जैसे ही विमान के फंसे होने की जानकारी पुलिस को मिली तुरंत ही मेदारामेटला की पुलिस मौके पर पहुंची और विमान को अंडरपास से गुजरने में मदद करने की कार्रवाई शुरू की। 

अंडरपास से गुजरा विमान 

गौरतलब है कि कुछ घंटों की मेहनत के बाद पिस्ता हाउस का यह विमान, ट्रक चालक हवाई जहाज को कोई नुकसान पहुंचाए बिना अंडरपास से गुजरने में सफल हो गया। जिसके बाद यह जानकारी सामने आई कि ड्राइवर को ट्रैफिक डायवर्जन के बारे में नहीं पता था और वह यह कन्फर्म नहीं था कि क्या वाहन अंडरपास से गुजर सकता है। ऐसे में किसी भी प्रकार का खतरा ना हो और विमान को किसी भी नुकसान से बचाने के लिए वह मौके पर ही रुक गया।