अन्य राज्य

Published: May 05, 2022 12:05 PM IST

Delhi Violence Caseबच्चों के झगड़े के बाद दिल्ली में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी और तनाव, पुलिस ने तीन लोगों को अब तक किया गिरफ्तार, हिरासत में 37 लोग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
डीसीपी नॉर्थ ईस्ट संजय कुमार सैन (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में दो बच्चों के झगड़े के बाद दो समुदाय में हिंसक भिड़ंत (Delhi Violence Case) की खबर है। इलाके में पत्थरबाजी की वजह से भारी तनाव पैदा हो गया है। दरअसल यह पूरा मामला बुधवार की देर रात का है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है। जबकि 37 लोग हिरासत में लिए गए हैं।  

ज्ञात हो कि इस पूरी घटना पर डीसीपी नॉर्थ ईस्ट संजय कुमार सैन ने कहा कि रात 10 बजे के आसपास हमें सूचना मिली की फोटो चौक वेलकम में कुछ लड़ाई हुई है। बाद में जब समुदाय के बीच झगड़े की बात का पता चला तो मामले की संजीदगी को देखते हुए डिस्ट्रिक्ट फोर्स को भी वहां भेजा गया। 

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते हुए झगड़ा हुआ, वही एक बड़े झगड़े में बदल गया। कई लड़कों की पहचान की गई है। कुछ को हिरासत में ले लिया गया है। कुछ की तलाश जारी है। इस घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।