सीएम अशोक गहलोत (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अशोक गहलोत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में हुई हिंसक घटना (Jodhpur Violence Updates) को लेकर सियासी संग्राम जारी है। इस मामले में कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने है। हिंसा के बाद एहतियातन कर्फ्यू को बढ़ाया गया है। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सब जगह आग लगा रही है।

    ज्ञात हो कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ये (भाजपा) सब जगह आग लगा रहे हैं। एजेंडा बना रहे हैं, लड़ने दे रहे हैं। इनकी दंगे भड़काने की योजना थी, करौली, उसके बाद जोधपुर में, राजगढ़ में इनका अपना बोर्ड है वहां पर भी… हम लोगों ने पूरा प्रयास करके समय पर कार्रवाई की, गिरफ्तारी की गई, आरोपी भागते फिर रहे हैं।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने तय कर रखा है कि किसी भी कीमत पर राजस्थान में हिंसा नहीं होने देंगे, इनकी हरकतों का मुकाबला करेंगे। जोधपुर में हुई हिंसा के मामले में अब तक कुल 18 केस उपद्रव के संबंध में दर्ज हुए हैं। जबकि करीब डेढ़ सौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से आठ लोगों को दर्ज हुए मामलों में पुलिस ने अरेस्ट किया है। साथ ही अन्य बाकी लोगों को शांति भंग करने के आरोप में पकड़ा गया है।