अन्य राज्य

Published: Nov 01, 2021 09:18 PM IST

Jharkhandदेश में पहली बार आयोजित होगी दिव्यागों में मिस्टर और मिस इंडीया की प्रतियोगिता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

ओमप्रकाश मिश्र 

रांची : दिव्यांग बच्चों, युवा – युवतियों में मिस इंडिया और मिस्टर इंडिया चुने जाने के प्रयास को सफल बनाने की कोशिश में आगे आई संस्था “सार्थक” के श्रेया तिवारी  ने आज रांची में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी संस्था “सार्थक” द्वारा देश में पहली बार दिव्यांगों के लिए मिस्टर और मिस इंडिया प्रतियोगिता का आयोजित किया जा रहा है।

सार्थक द्वारा आयोजित दिव्यांग में भाई बहन इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इस तरह की प्रतियोगिता देश के हर राज्य में आयोजित की जाएगीI इस कार्यक्रम का सेमी फाइनल 3 दिसंबर 2021 को हर राज्य में होगा। इस कार्यक्रम का फाइनल मुंबई में दिनांक 25 दिसंबर 2021 को होगा।श्रेया ने बताया कि प्रतियोगिता के जज के तौर पर नामचीन नेता, अभिनेता, निर्देशक सरीके लोग रहेंगे।

सार्थक संस्था के झारखंड प्रभारी श्रेया तिवारी के नेतृत्व में आयोजित आज के कार्यक्रम में उपस्थित डॉक्टर पूजा सिंहा, पीयूष कुमार, मधुलिका, डॉ. पूजा सिन्हा, श्रेया तिवारी, पियूष कुमार, मधुलिका पाठक, मुस्कान ओझा, डॉक्टर संगीता झा, अर्चना, सतीश चंद्रा, मधु सिन्हा, सिम्मी डॉक्टर जमील अख्तर ने अपने अपने विचारों से लोगों को अवगत कराया गया I कार्यक्रम  में दिव्यांग बच्चों के साथ वरिष्ठ दिव्यांग भाई बहन भी मौजूद थे।