अन्य राज्य

Published: Apr 13, 2022 01:46 PM IST

Nitish Kumar Security Lapseनीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई चूक पर चिराग पासवान बोले-यह चिंता का विषय, मामले की जांच हो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
चिराग पासवान (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) में सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक (Nitish Kumar Security Lapse) को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। दरअसल इस बार मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक नालंदा में हुई है। जहां सीएम जनसभा के लिए पहुंचे थे। जनसभा स्थल से थोड़ी ही दूर पर ब्लास्ट हो गया। नीतीश की सुरक्षा में हुई इस चूक के मसले पर चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह चिंता का विषय है, मामले की जांच होनी चाहिए।

ज्ञात हो कि नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई चूक पर LJP (रामविलास) पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान  ने कहा कि मुख्यमंत्री के ऊपर दो बार हमला होता है तो यह चिंता का विषय है कि CM ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता के भीतर सुरक्षा का भाव कैसे आएगा। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

चिराग पासवान की प्रतिक्रिया-

उन्होंने कहा कि जो अधिकारी सुरक्षा में तैनात थे उन्हें भी चिन्हित करने की जरूरत है। इससे पहले नीतीश की सुरक्षा में चूक का मामला मार्च 2022 में सामने आया था। जब वो जनसंवाद यात्रा के तहत बख्तियारपुर पहुंचे थे। यहां स्वतंत्रता सेनानी पं. शीलभद्र याजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान सुरक्षा घेरा होने के बावजूद एक शख्स उनके पास पहुंच गया था और उसनें मुख्यमंत्री पर हमला करने की कोशिश की थी।