Nitish

    Loading

    नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बख्तियारपुर में एक शख्स ने पीठ पर घूंसा मार दिया। घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सीएम नीतीश कुमार पर हमला तब किया गया जब वह स्थानीय सफर अस्पताल परिसर में राज्य के एक प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की प्रतिमा के प्रति समक्ष उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले थे। 

    इस फुटेज में हमलावर तेजी से नितीश कुमार की तरफ जाता दिख रहा है और पहुंचकर मंच पर मौजूद सीएम को पीठ पर मारता दिख रहा है। जो मूर्ति पर पुष्प चढ़ाने के लिए झुके थे। हालांकि, सीएम नीतीश कुमार को यह नहीं लगा और उन्हें किसी भी प्रकर की चोंट नहीं आई है। वहीं, तैनात सुरक्षा जवानों ने फौरन उस हमलावर व्यक्ति को पकड़ लिया और आरोपी युवक को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। 

    वहीं, एक अन्य वीडियो में पुलिस आरोपी युवक को ले जाते हुए दिख रही है।   वहीं पुलिसकर्मी बुदबुदाते सुने गए कि ‘‘पागल है।” हमलावर की पहचान अभी तत्काल नहीं हो सकी है और समझा जाता है कि पुलिस उसे एक थाने ले गई।  पुलिस ने युवक से पूछताछ की, हालांकि हमले के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

    लड़के पर कोई कार्रवाई न करें

    एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों से कहा कि हमला करने वाले लड़के पर कोई कार्रवाई न करें। सीएम ने अधिकारियों से लड़के द्वारा की गई शिकायतों पर गौर करने को भी कहा।