Indian People Killed in Canada Road Accident
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कनाडा में एक भयंकर सड़क हादसे में भारतीय दंपति सहित तीन महीने के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। ये हादसा कई वाहनों के आपस में टकराने से हुआ।

Loading

टोरंटो: कनाडा (Canada) घूमने गए भारतीय दंपति और उनके तीन महीने के पोते समेत चार लोग उस समय सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गए जब ओंटारियो पुलिस (Ontario Police) की एक गाड़ी शराब की दुकान से लूट को अंजाम देने वाले संदिग्ध को पकड़ने के लिए गलत रास्ते पर आ गई और कई वाहनों की टक्कर हो गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि टोरंटो (Toronto) से करीब 50 किलोमीटर पूर्व व्हाइटबाय में राजमार्ग 401 पर हुई दुर्घटना में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ओंटारियो विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों में 60 वर्षीय एक पुरुष और 55 वर्षीय एक महिला भी शामिल है, जो भारत से आए थे। हालांकि, मृतकों का नाम जारी नहीं किया गया है। एसआईयू ने बताया कि दंपति का तीन महीने का पोता भी इस हादसे में मारा गया। सोमवार को हुए इस हादसे के बाद कई घंटों तक राजमार्ग 401 बंद रहा।

एजेंसी ने बताया कि नवजात के 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां भी दुर्घटना की चपेट में आए वाहनों में से एक में यात्रा कर रहे थे जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसआईयू ने कहा कि मां की हालत गंभीर है। सीबीसी न्यूज की खबर के मुताबिक, लूट को अंजाम देने वाला 21 वर्षीय संदिग्ध भी इस हादसे में मारा गया। इस हादसे में कम से कम छह वाहन आपस में टकरा गए।

(एजेंसी इनपुट के साथ)